आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

05 अप्रैल 2013

धूल के गुबार और लाशों के अंबार के बीच डेढ़ साल की बच्ची ने दी मौत को मात!



मुंबई. मुंब्रा अवैध इमारत दुर्घटना मामले में ठाणे महानगरपालिका के उपायुक्त दीपक चव्हाण और स्थानीय पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक किशोर नाईक को निलंबित कर दिया गया है। मुख्यमंत्री पृथ्वीराज चव्हाण ने शुक्रवार को विधानसभा में यह घोषणा करते हुए बताया कि इस दुर्घटना में 56 लोगों की मौत हुई है और 50 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं। मृतकों के परिजनों को 2 लाख और घायलों के लिए मुख्यमंत्री निधि से 50 हजार रुपए देने की घोषणा की गई है। मामले की जांच के लिए अपर मुख्य सचिव को निर्देश दिया गया है। इमारत के मलबे से शुक्रवार को भी शवों को निकालने का काम जारी रहा। हादसे के करीब 18 घंटे बाद डेढ़ साल की एक बच्ची को मलबे से सुरक्षित निकाला गया।
18 घंटे बाद जीवित निकली बच्ची
अब पुलिस इस बच्ची के परिवारवालों की तलाश कर रही है। वहीं इस इमारत के मलबे से एक और बच्ची को निकाला गया है। जिसने अब तक अपनी आंखें नहीं खोली हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...