आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

17 अप्रैल 2013

तेरी आवाज़ - आज तक

Satish Sharma
तेरी आवाज़ - आज तक
कानों में गूंजती है - पूरी फिजा
धरती का हर कोना .
इतनी सी गुज़ारिश है
मेरे ना सही -यार पर
किसी और के भी मत होना .

तेरा जिक्र आते ही - दोस्त
आँखें नाम- मन मयूर नाचता
तन का रोम रोम गाता है
पता नहीं कौन है तू -
सब लोग कहते हैं तू विधाता है .

किसे क्या भाता हैं -
नहीं मालूम - पर
मुझे तो रात - दिन
शाम के सिंदूरी साये में
प्रभात - की वेला में
बस तू ही तू नज़र आता है .

तुझे आज तक - ठीक से
मैं कभी जान नहीं पाया .
तू पूरी तरह से मुझे अपना -
कभी मान नहीं पाया .

पर मेरी हर घडी हर पल - जैसे
चीत्कार कर - कह रही हैं .
तुझसे अलग होने का संताप
हम ही तो सह रहीं हैं .

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...