आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 अप्रैल 2013

होना था खिलाड़ियों का सम्मान लेकिन एक शर्त ने पैदा कर दिए कुछ ऐसे हालात!



जयपुर.राज्य खेल परिषद ने सवा दो करोड़ रुपए की पुरस्कार राशि बांटने के लिए शुक्रवार को खिलाड़ी तो बुला लिए, लेकिन शपथ पत्र की एक शर्त के कारण वहां काफी देर हंगामा हुआ। खिलाड़ियों से एक शपथ पत्र भरवाया जा रहा था, जिसमें उनके आरएसएस या जमायते इस्लामी से नहीं जुड़े होने की जानकारी मांगी गई थी। खिलाड़ियों ने तो इस पर ज्यादा आपत्ति नहीं की, लेकिन जब एबीवीपी और युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को इसकी भनक लगी, तो वे विरोध के लिए स्टेडियम पहुंच गए। 
 
इस बीच जयपुर जिला बास्केटबॉल संघ के पदाधिकारियों ने अपने खिलाड़ियों को पुरस्कार राशि नहीं देने का विरोध किया। परिषद के पदाधिकारियों का इस बारे में कहना था कि जब उनकी ओर से आवेदन ही नहीं किया गया, तो राशि देने का सवाल ही नहीं उठता।
 
पुलिस ने कार्यकर्ताओं को मेन बिल्डिंग में प्रवेश करने से रोका गया। इस पर कार्यकर्ताओं ने विरोध तेज किया, तो उनकी पुलिसकर्मियों से भिड़ंत हो गई। कार्यकर्ताओं ने स्टेडियम की सीढ़ियों पर बैठकर नारेबाजी भी की।
 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...