आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

27 अप्रैल 2013

टीचर ने दो स्‍टूडेंट्स से किया रेप, पकड़े जाने पर दी जहर की गोली



राजस्‍थान में बीकानेर के खाजूवाला में एक निजी स्कूल के शिक्षक के खिलाफ अपनी ही स्कूल की दो नाबालिग छात्राओं के साथ दुष्कर्म करने और उनकी हत्या का करने का मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। खाजूवाला वृत्ताधिकारी बाबूलाल बिश्नोई ने बताया कि 25 केवाईडी में जेआर धांगड़ इंग्लिश स्कूल है। दो केवाईएम निवासी एक पिता ने स्कूल के शिक्षक राजेश धांगड़ पर अपनी बेटी और उसकी सहेली के साथ दुष्कर्म करने के बाद उनकी हत्या का आरोप लगाया है।
 
पीडि़त पिता ने बताया कि उसका बेटा व बेटी दोनों ही आरोपी की स्कूल में आठवीं कक्षा में पढ़ते थे। पांच अप्रैल को आरोपी शिक्षक उसके बेटे, बेटी व उसकी एक सहेली को अपनी गाड़ी में बैठाकर समय से पहले ही स्कूल लेकर गया। वहां उसने उसकी बेटी व उसकी सहेली दोनों के साथ दुष्कर्म किया। तीनों को जान से मारने की धमकी देकर यह बात किसी को बताने से मना कर दिया। इसके बाद वह लगातार ऐसा करता रहा। 
 
पिता ने कहा, '11 अप्रैल को शिक्षक ने मेरे बेटे को एक हजार रुपए देकर फल लाने के लिए बाइक देकर खाजूवाला भेज दिया। बेटा जब वापस आया तो उसने शिक्षक को उन दोनों के साथ दुष्कर्म करते फिर देख लिया। उसने धमकी दी कि वह यह बात घर जाकर बताएगा। आरोपी शिक्षक ने फिर उनको धमकाया। थोड़ी देर में मेरी बेटी की सहेली के पेट में दर्द हुआ तो आरोपी तीनों को खाजूवाला हॉस्पिटल ले आया। इस दौरान मेरी बेटी की सहेली ने मेरे बेटे व बेटी को बताया कि शिक्षक ने उसे जहर की गोली खिला दी है।'
 
पिता ने कहा, 'खाजूवाला से उस बच्ची को बीकानेर रेफर किया गया। आरोपी शिक्षक के साथ ही मेरे बेटे-बेटी भी उनके साथ बीकानेर चले गए। वहां पर डॉक्टर ने मेरी बेटी की सहेली को मृत घोषित कर दिया। इस पर आरोपी शिक्षक वहां से फरार हो गया और गांव जाते समय मेरी बेटी को मेरे के फोन पर मेरी बेटी से संपर्क किया। उसने फोन पर मेरी बेटी को दबाव देकर कहा कि जो गोली उसने दी है वह तू भी खाले और मैं भी खा लेता हूं। वरना दोनों हत्या के आरोप में जेल जाएंगे। इस पर मेरी बेटी ने भी डर के मारे उसी वक्त वह गोली खा ली और उसकी मौत हो गई। उसकी मौत के बाद हम अपने गांव चूरू जिले के सांगासर गांव चले गए। वहां 12 दिन की रस्म पूरी कर मुकदमा दर्ज करवाने शुक्रवार को पहुंचे हैं।' वृत्ताधिकारी ने बताया कि शाम को एफआईआर दर्ज करने के साथ ही आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...