आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

05 अप्रैल 2013

जब बेटी को मिली अपहरण की धमकी तो तलवार लेकर बचाने पहुंच गई मां


Email Comment
 

बारां परीक्षा के दौरान बेटी के अपहरण की धमकी मिलने के बाद एक दंपती न केवल लाठी व तलवार लेकर छात्रा को परीक्षा दिलाने पहुंचे, बल्कि आरोपी युवक को भी मौके से भागने पर मजबूर कर दिया।
घटना शुक्रवार सुबह की है। फतेहपुर निवासी दिनेश धाकड़ को धमकी मिली थी कि शुक्रवार को जब उनकी बेटी बीए फस्र्ट ईयर की परीक्षा देने जाएगी तो उसे अगवा कर लिया जाएगा।
धाकड़ कार में अपनी बेटी और पत्नी वीना को लेकर सुबह 11 बजे बारां के गल्र्स कॉलेज पहुंचे। वे बेटी को परीक्षा देने भेज रहे थे कि आरोपी युवक अपने दो-तीन साथियों के साथ आ धमका।
पिता ने लाठी और मां ने तलवार संभालकर युवकों को ललकारा तो वे भाग खड़े हुए। छात्रा परीक्षा देने चली गई और माता-पिता कॉलेज गेट पर लाठी-तलवार लेकर युवकों को ललकारते रहे। इस बीच, वहां भारी भीड़ जमा हो गई।
पुलिस पहुंची और दंपती को छात्रा की सुरक्षा का आश्वासन दिया, लेकिन वे कार की छत पर चढ़कर डटे रहे। इसके बाद पुलिस ने उन्हें शांतिभंग करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। आरोपी युवकों की तलाश की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...