आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

26 अप्रैल 2013

33 लाख लेकर कहा बनवा देंगे एमबीबीएस, जब कॉलेज पहुंचे तो खुला राज

कोटा/ सुकेत। भोपाल और इंदौर के मेडिकल कॉलेज में मैनेजमेंट कोटे में एडमिशन दिलाने के नाम पर 33 लाख रुपए की ठगी के मामले में पुलिस ने इंदौर के दो लोगों विवेक राजावत व अयाज खान  को गिरफ्तार किया है। इन्होंने भोपाल के चिरायु मेडिकल कॉलेज व इंडेक्स कॉलेज इंदौर में सवाईमाधोपुर के पटवारी के बेटे एडमिशन कराने के नाम पर 33 लाख रुपए लिए थे।
 
 
विवेक ने एमए बीएड कर रखी है, जबकि अयाज इंदौर से इंजीनियरिंग कर रहा है। एसपी विकास पाठक ने बताया कि पटवारी राजेश बैरवा (सवाईमाधोपुर) ने अपने बेटे को मैनेजमेंट कोटे से चिरायु मेडिकल कॉलेज भोपाल व इंडेक्स कॉलेज इन्दौर से एमबीबीएस कराने के लिए सातलखेड़ी निवासी कमलेश बैरवा से संपर्क किया।
 
 
कमलेश के साथ इंदौर के अयाज खां,  विवेक शर्मा, माला फाटक निवासी सुशील श्रीवास्तव, गोल्याहेड़ी के दीपक शर्मा, आरके त्रिपाठी और तीन-चार युवकों ने मिलकर मेडिकल कॉलेज में प्रवेश दिलाने के लिए नाम पर 33 लाख रुपए हड़प लिए। 
 
आरोपियों ने कहा कि तुम्हारे बेटे का एडमिशन चिरायु मेडिकल कॉलेज भोपाल में हो गया है। वे बेटे को लेकर कॉलेज पहुंचे तो कॉलेज प्रशासन ने एडमिशन होने से मना कर दिया।  राजेश बैरवा ने आरोपियों से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि आपके बेटे का एडमिशन इंडेक्स कॉलेज इन्दौर में करवा देंगे।
 
उन्होंने इंडेक्स कॉलेज में जाकर जानकारी की तो पता लगा कि बेटे का एडमिशन यहां भी नहीं हुआ। पटवारी को लगा कि उनके साथ धोखाधड़ी हुई है तो सुकेत थाने में मामला दर्ज कराया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...