आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

17 मार्च 2013

हत्या की आशंका, कब्र से निकलवाया शव

 

शहर काजी से अनुमति ले मेडिकल बोर्ड से कराया पोस्टमार्टम, रिपोर्ट के बाद स्पष्ट होगी स्थिति
दो दिन पहले एक युवक की मौत पर उसके पिता द्वारा हत्या की आशंका जताए जाने पर पुलिस ने शव को कब्र से निकलवाया और मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अनंतपुरा सीआई राजेश कुमार ने बताया कि अजय आहूजा निवासी गुड्डू उर्फ रमजानी (38) पुत्र इस्लाम मोहम्मद की शुक्रवार देर रात तबीयत बिगड़ी। परिवार वाले उसे अस्पताल ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। शनिवार दोपहर उसको महावीर नगर स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया। उस दिन मृतक के पिता आगरा गए हुए थे, जो रविवार को लौटे। शव को नहलाने वाले ने उन्हें बताया कि मृतक के गले पर निशान थे। इस पर परिजनों को शक हुआ। पिता व अन्य लोग महावीर नगर थाने पहुंच गए। मामला अनंतपुरा क्षेत्र का होने के कारण वे अनंतपुरा थाने आ गए। पिता ने बेटे की मौत पर संदेह जताते हुए जांच का प्रार्थना पत्र दिया। पुलिस ने कब्र से शव निकालने के शहर काजी अनवार अहमद से सहमति ली। एसडीएम की मौजूदगी में कब्र से शव निकालकर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया। उसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारण पता चल सकेंगे। पिता ने अभी तक किसी पर भी हत्या का शक नहीं जताया है। पोस्टमार्टम के बाद रस्म के साथ शव को फिर से सुपुर्दे खाक किया गया। सीआई ने बताया कि शनिवार को अंतिम संस्कार में भाई-भाभी व मां के अलावा अन्य रिश्तेदार भी शामिल हुए थे। तब भी किसी ने इस तरह की बात नहीं कही थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...