आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

31 मार्च 2013

सड़क’ पर मंत्री का विरोध, सुरक्षा में शिलापट्ट



जयपुर.हवामहल विधानसभा क्षेत्र में रविवार को रावल जी का बाजार में सड़क कार्य का शिलान्यास करने शिक्षामंत्री ब्रजकिशोर शर्मा पहुंचे। वहां लोगों ने उनका विरोध किया। क्षेत्र में विकास नहीं करने का आरोप लगाते हुए नारेबाजी की। इस दौरान मंत्री से ज्यादा सुरक्षा कर्मचारी शिलापट्ट की निगरानी में रहे। डर था कि कहीं कोई और उसका पर्दा न हटा दे। प्रदर्शन करने वालों में कुछ क्षेत्रीय कांग्रेसी कार्यकर्ता भी शामिल थे। बाद में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में शिलान्यास कार्यक्रम संपन्न हुआ। इसी प्रकार वार्ड 73 की सैयद कॉलोनी में सड़क कार्य का शिलान्यास हुआ। वहां भी लोगों ने विरोध किया।
 
लोगों का आरोप :
 
चुनाव नजदीक आ रहे हैं इसलिए विधायक ने क्षेत्र को संभालना शुरू कर दिया। यहां के लोग लंबे समय से सफाई व अन्य कई समस्याओं से परेशान हैं। उनकी कहीं भी सुनवाई नहीं हो रही।
 
मंत्री की सफाई :
 
कुछ नेताओं ने अपने राजनीतिक हित साधने के लिए ये प्रदर्शन करवाया है। क्षेत्र की जनता मेरे पक्ष में ही है। मैं हर मौके पर उनके साथ ही खड़ा रहा हूं।
 
पर्यटकों के लिए तमाशा
 
मंत्री के विरोध के बीच वहां से विदेशी पर्यटकों से भरी बस गुजरी, जो जाम में फंस गई। इस दौरान उसमें बैठे कई पर्यटक भी प्रदर्शन की फोटो खींचते रहे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...