आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

25 मार्च 2013

टीचर ने उतरवाए छात्रा के कपड़े, चीख सुनकर पहुंचे अन्य शिक्षक

ब्रह्मपुरी (चंद्रपुर). गांगलवाड़ी की जिला परिषद स्कूल में शर्मसार करने की घटना सामने आई है। स्कूल के एक शिक्षक पर आरोप है कि उसने कक्षा चौथी की छात्रा के कपड़े उतरवाए।
हालांकि छात्रा की चीख सुनकर अन्य शिक्षक वहां पहुंचे और अनर्थ टल गया। पीडि़त छात्रा के मामा ने ब्रह्मपुरी थाने में शिकायत दर्ज कराई है, लेकिन आरोपी शिक्षक फरार है।
क्या है मामला  : ग्राम गांगलवाड़ी के जिला परिषद प्राथमिक शाला में शुक्रवार 22 मार्च को शाला के मुख्याध्यापक के लिए विदाई समारोह आयोजित किया गया है। समारोह खत्म होने के बाद विद्यार्थियों को स्वल्पाहार के लिए रोका गया।
इस दौरान दोपहर करीब 4 बजे नशे में धुत शाला के शिक्षक सुरेश बुराडे ने कक्षा चौथी की छात्रा को कार्यालय में बुलाया और कपड़े उतारने को कहा।  घटना से सहमी बालिका अचानक चीख उठी। सभी शिक्षक कार्यालय की ओर दौड़े तब यह मामला उजागर हुआ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...