आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

25 मार्च 2013

तुम्हारी दुकान में क्या बिकता है ,बताना होगा,

तुम्हारी दुकान में क्या बिकता है ,बताना होगा,
बाहर शो-केस में नमूना सजाना होगा ।
किसी को क्या मालुम मैं क्या बेचता हूँ ,
प्यार का फलसफा ,जमाने को बताना होगा ।
जानता हूँ दुश्मनों को यकीं है मेरी अदावत पर
दोस्तों को मोहब्बत का यकीं दिलाना होगा ।
यूँ ही तो नहीं निभाते वो दुश्मनी मुझसे ,
मेरी दुश्मनी का यकीं दोस्तों को बताना होगा ।

डॉ अ कीर्तिवर्धन
8265821800

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...