आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

03 मार्च 2013

मेरे महान भारत के महान भारतियों जरा सोचो

मेरे महान  भारत के महान भारतियों जरा सोचो जितना वक्त हमारे देश का कट्टर हिन्दू मुसलमानों को नीच दिखने और उनके खिलाफ नफरत फेलाने में लगता है ..जितना वक्त हमारे देश का मुसलमान हिदू भाइयों के खिलाफ नफरत फेलाने ..उन्हें साम्प्रदायिक साबित करने में लगता है और जितना वक्त आम भारतीय खुद को धर्मनिरपेक्ष साबित करने में लगाता है अगर उसे आधा वक्त भी हम हमारे देश के हमारे राष्ट्र के निर्माण के लियें लगा दे तो यकीन मानिए मेरे इस देश में नफरत ..समप्र्दायिकता ..मारकाट ..का माहोल खत्म होकर विकास ..सद्भाव .भाईचारे का ऐसा ऐतिहासिक माहोल बनेगा जिसे देख कर कहेंगे के वाह मेरा भारत वास्तव में महान है और वास्तव् में ऐसे महान देश को ही सोने की चिड़िया कहा जाता है करोगे सब मिलकर ऐसा जनाब ...

2 टिप्‍पणियां:

  1. बात तो सही है पर ये तो दोनो ओर से कही जा सकती है दोनो पक्षो के लोग इसमें शामिल हैं कि नही

    जवाब देंहटाएं
  2. This page certainly has all the information and facts I wanted concerning this subject and didn't know who to ask.

    Feel free to visit my weblog; wie chatroulette

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...