आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

03 मार्च 2013

आदरणीय नरेन्द्र मोदी जी ..आप भारत के प्रधानमन्त्री बन्ने का सपना देख रहे है

आदरणीय नरेन्द्र मोदी जी ..आप भारत के प्रधानमन्त्री बन्ने का सपना देख रहे है ....खूब देखे ..प्रधानमन्त्री भी बने लेकिन प्लीज़ जनता को एक फार्मूला समझा दे और जनता से एक वायदा करले के ...आप देश के संविधान और तिरंगे के रक्षक बन कर रहेंगे ..देश में जो पेट्रोल की कीमतें ..गेस सिलंडर की कीमतें और सभी जरूरी सामानों पर जो कीमतें बढ़ रही है ..उसे आप कितने दिनों में और किस फार्मूले से कम करेंगे ..
उद्योगों के विकास के नाम पर भ्रष्टाचार केसे कम होगा ..देश में भ्रष्टाचार केसे कम होगा ..और जो भ्रष्ट मंत्री अधिकारी डंके की चोट पर भ्रष्टाचार करके बचे हुए है ...जिनमे आदरणीय नितिन गडकरी सहित कई कोंग्रेस के नेता मंत्री ..शरद पंवार वगेरा सभी शामिल है उनके खिलाफ निर्वाचन के कितने दिनों के भीतर कार्यवाही कर उन्हें जेल में डाल देंगे ..यह भी बताएं के भारत को लूटने वाली ब्रितानी हुकूमत जो अभी आपकी तारीफें कर रही है और दूसरी हुकूमते जो आपको पसंद करती है उनके यहाँ हमारे देश के जमा काले धन को केसे और कितने दिनों में भारत ले आयेंगे ...भारत में शिक्षा का व्यवसायीकरण केसे खत्म कर वापस से सरकारी स्तर पर मुफ्त शिक्षा और मुफ्त चिकित्सा व्यवस्था देश में लागू करेंगे ..कश्मीर हमारा है तो कश्मीर को देश में शामिल करने के लियें 370 का प्रावधान कितने दिनों में और केसे शामिल करेंगे ...कोमन सिविल कोड के नाम पर राष्ट्रीयता का कानून केसे लागू करेंगे कोमन सिविल कोड के नाम पर दलित ..पिछड़ा वर्ग ..गरीब वर्ग को आरक्षण खत्म कर केसे समान अधिकार देंगे और विधान में गेर्क़नुनी रूप से चलाया जा रहा बेकार सा आरक्षण सिस्टम को केसे खत्म करेंगे अगर इन सवालों का जवाब आपके पास है तो फिर जवाब दीजिये और प्रधानमन्त्री की कुर्सी इस शर्त पर लीजिये के छ माह में इस तरफ कोई कार्यवाही नहीं कर सके तो फिर हमेशा के लियें राजनीति से सन्यास ले लेंगे ...............आपके जनहित में किये गए वायदों को पूरा करने के लियें जनता आपके साथ हमेशा खड़ी मिलेगी ..........

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...