आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

20 मार्च 2013

कांग्रेसी सांसद के फोटो लेने पर भड़कीं जया बच्चन


नई दिल्ली. महिलाओं की मर्जी के बिना उनकी तस्वीरें लेने पर कानूनी प्रवाधान करने जा रही कांग्रेस सरकार के सांसद ही इस मामले पर गंभीर नहीं है। बुधवार को राज्यसभा में कांग्रेस सांसद प्रदीप बालमुचू के सपा सांसद जया बच्चन की मोबाइल से तस्वीर लेने पर उनका पारा चढ़ा गया। जया के इस मामले पर ऐतराज जताने पर प्रदीपने उनसे खेद जताया लेकिन जया का गुस्सा शांत नहीं हुआ। कांग्रेस के कई वरिष्ठ सदस्यों के हस्तक्षेप के बाद पूरा मामला शांत हुआ। 
 
राज्य सभा दो बार स्थगित होने के बाद दोपहर दो बजे फिर से शुरू हुई। यहां केंद्रीय मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा को बर्खास्त करने की मांग पर एसपी के सदस्य और श्रीलंका तमिलों के मुद्दे पर डीएमके, एआईएडीएमके के सदस्य सदन में आसन के सामने आकर नारेबाजी कर रहे थे। हंगामे के बीच ही जया बच्चन को नाराज होकर कुछ कहते हुए देखा गया। हंगामे के कारण अध्यक्ष रेणुका चौधरी ने जब कार्यवाही को तीन बजे तक के लिए स्थगित कर दिया, तो जया बच्चन ने अपने सहयोगियों से कहा कि बालमुचू मोबाइल फोन से उनकी तस्वीर उतार रहे हैं, जो उन्हें कतई मंजूर नहीं है।
 
जया की आपत्ति के बाद बालमुचू ने अपने मोबाइल से तस्वीरें हटाने की कोशिश की। इसी बीच कांग्रेस की वरिष्ठ नेता अंबिका सोनी ने बालमुचू से कहा कि वह अपनी हरकत के लिए जया से खेद जताएं। बालमुचू जया के पास गए और खेद भी जताया, लेकिन जया बच्चन नहीं मानीं और वह कुछ कहती सुनी गईं। कांग्रेस के कुछ अन्य सदस्यों ने भी इस मुद्दे के हल के लिए हस्तक्षेप करने का प्रयास किया, जो सदन की बैठक स्थगित करने के बाद हुआ। कांग्रेसी सांसद अपनी हरकतों से सरकार को ही शर्मशार कर रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...