आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

03 मार्च 2013

एक साल की उम्र में करोड़पति बनी आराध्या

एक साल की उम्र में करोड़पति बनी आराध्या
नई दिल्ली. अमिताभ बच्चन की पोती आराध्या बच्चन एक साल की होते ही करोड़ों रुपये की मालकिन बन गई है। अभिषेक और ऐश्वर्या राय ने आराध्या के नाम से दुबई में 54 करोड़ की संपत्ति खरीदी है। आराध्या के पास एक ही साल  में महंगी गाड़ी और करोड़ों की संपत्ति जमा हो गई है। 
 
कुछ दिनों पहले ही आराध्या के मम्मी-पापा ने उसे एक बीएमडबल्यू गिफ्ट की थी। अब उसके नाम दुबई में करोड़ों की जमीन कर दी गई है। वैसे इन दिनों आराध्या अपने दादा बिग बी के साथ भोपाल में है। अंदर की खबर ये है कि दादा को अपनी पोती के साथ ज्यादा समय बिताने की आदत पड़ गई है, तभी आराध्या के दादा उसे यहां भी अपने साथ ले आए। इसी बहाने आराध्या ने अपनी दादी का मायका भी देख लिया। अब आराध्या के दादा शूटिंग कर रहे हैं तो वह अपने दादी के मायके में मस्ती कर रही हैं। 
 
यह पहला मौका है जब भोपाल में अमिताभ अपनी बेटे, बहू और पोती के साथ आए हैं। अभिषेक और ऐश्वर्या अपनी बेटी के साथ श्यामला हिल्स स्थित ननिहाल पहुंचे। इस दौरान फैन्स बच्चन परिवार की एक झलक पाने के लिए बेताब दिखे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...