आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

03 मार्च 2013

प्रेमिका के साथ लौटा प्रेमी तो घरवालों ने गधे पर बैठकर घुमाया


 

अलवर। दिल्ली दरवाजा बाहर मोहल्ले में गुरुवार को मोहल्ले के ही कुछ लोगों ने एक युवक का मुंह काला कर गधे पर घुमाया। घटना प्रेम प्रसंग को लेकर हुई। पुलिस ने इस मामले में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली दरवाजा बाहर निवासी एक युवक पिछले दिनों पड़ौस में रहने वाली एक युवती को लेकर कहीं चला गया था। गुरुवार को युवक व युवती घर लौट आए। युवती के परिजनों ने युवक को पकड़ लिया और मारपीट की। इन लोगों ने युवक का मुंह काला कर दिया और गधे पर बैठा कर मोहल्ले में घुमाया।
घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और एक आरोपी सोनू पुत्र झम्मन को गिरफ्तार किया है। शेष आरोपी पुलिस के पहुंचने से पहले ही भाग गए। इस संबंध में युवक की मां ने सोनू, मोनू, नवाब सहित चार लोगों के खिलाफ बेटे को पेड़ से बांधकर मारपीट करने तथा गधे पर बैठाकर मोहल्ले में घुमाने का मामला दर्ज कराया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...