आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

31 मार्च 2013

रेजोनेंस प्रेस क्लब कोटा लाइब्रेरी कार्य में मदद करेगा ..वर्मा


कोटा की बेस्ट कोचिंग संस्थान के निदेशक आर के वर्मा ने आज कोटा प्रेस क्लब को लाइब्रेरी भवन के लियें किताबों सहित सभी प्रकार की सहायता उपलब्ध करवाने का आश्वासन दिया ....रेजोनेंस किंग शिक्षाविद आर के वर्मा ने कहा के शेक्षणिक संस्था के आलावा किसी दूसरी संस्था में पत्रकारों के समक्ष में पहली बार रूबरू हुआ हूँ उन्होंने कहा के प्रेस क्लब के लाइब्रेरी शिलान्यास नाम पट पर में अपना नाम देख कर अभिभूत हूँ ..उन्होंने कहा के पत्रकारों को अध्ययन और अध्यापन की आवश्यकता है आज के युग में किताबों और फिर इंटरनेट की लाइब्रेरी को आवश्यकता है उन्होंने कहा के मेरे पास कई उपयोगी किताबे है जो प्रेस क्लब की लाइब्रेरी के लियें उपयोगी होंगी वोह तो में दे दूंगा लेकिन में राशि की घोषणा नहीं करता फिर भी इस लाइब्रेरी की व्यवस्था में मेरे लायक जो भी सेवा होगी में पीछे नहीं हटूंगा ..उन्होंने पत्रकारिता से शेक्षणिक नगरी कोटा के छात्र छात्राओं के लियें भी सकारात्मक पत्रकारिता का आह्वान किया ......अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...