आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

23 मार्च 2013

पहले भगवान से प्रार्थना की, फिर चोरी




जयपुर। दुर्गापुरा स्थित एक होटल में गुरूवार देर रात घुसे एक चोर ने रिसेप्शन पर लगी भगवान की मूर्ति के सामने प्रार्थना की, फिर एक विदेशी पर्यटक की नकदी और सामान उठा ले गया। होटल के सीसीटीवी फुटेज में वह भगवान की मूर्ति के सामने हाथ जोड़कर प्रार्थना करता दिख रहा है। जवाहर सर्किल थाना पुलिस फुटेज के आधार पर उसे तलाश रही है।
जानकारी के मुताबिक, चोरी की वारदात होटल एन्जिल में ठहरे डेनमार्क निवासी कमाल तोजलॉज के कमरे में हुई। 8 मार्च को जयपुर आए तोजलॉज को 22 मार्च की सुबह डबल डेकर ट्रेन से दिल्ली जाना था। वह शुक्रवार सुबह सोकर उठा तो  दरवाजा खुला था और टेबल पर रखे 200 डॉलर, 150 यूरो, भारतीय रूपए, मोबाइल और घड़ी गायब थी। चोरी गई नकदी 1.75 लाख रूपए के बराबर है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाली तो पता चला कि चोर गुरूवार देर रात 3:19 बजे होटल में घुसा। उसने भगवान की मूर्ति के सामने हाथ जोड़े, फिर कमरे में घुसा और सामान लेकर निकल गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...