आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

30 मार्च 2013

मां से मिलने की जिद की तो ब्लेड से 16 बार काटा



पटियाला। मां से मिलने की जिद करने पर पिता ने अपने 6 साल के बेटे के शरीर पर 16 बार ब्लेड से कट लगाए। उसके लिंग को भी काटा और शरीर को सिगरेट से दागा। बच्चे ने शनिवार को राजिंदरा अस्पताल में खुद पर हुए अत्याचार की बात बताई। बच्चे के मामा ने बताया कि उन्होंने अपनी बहन की शादी बहादुरगढ़ के बलजीत सिंह से की थी। दोनों में अनबन होने पर 6 माह पहले सर्वसम्मति से कोर्ट में तलाक का केस दायर किया गया। कोर्ट ने 6 साल के भांजे की देखरेख का जिम्मा पिता को दिया था। एक महीने बाद अदालत ने मां को बच्चे से मिलाने का भी आदेश दिया लेकिन पिता ने इसका पालन नहीं किया। बच्चा जब भी मां से मिलने की बात करता था तो पिता उसे यातनाएं देता था। 
 
शनिवार को इस मामले की पेशी थी। जब बच्चे को पेश किया गया तो उसकी हालत काफी खराब थी। कोर्ट में जज ने उसका मेडिकल करवाने का आदेश दिया। बच्चे को राजिंदरा अस्पताल में एडमिट कराया गया जहां उसने पुलिस को बताया कि पिता ने ही उसके शरीर पर छह माह में ब्लेड से 16 कट लगाए हैं। पीठ को सिगरेट से जलाया। इसके निशान शरीर पर जगह-जगह मौजूद हैं। सिर पर गंभीर चोटों के निशान हैं। बच्चे ने बताया कि उसे कई दिन तक सोने भी नहीं दिया गया। इस संबंध में बहादुरगढ़ थाना के एएसआई हरदीप सिंह ने बताया कि बच्चे का बयान लिया है। जल्द ही आरोपी के खिलाफ कार्रवाई होगी। 
 
मां से मिलने की जिद की तो ब्लेड से 16 बार काटा 
अपने ही बेटे पर की ज्यादती, जलती सिगरेट से दागा शरीर, बच्चे की हालत काफी खराब

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...