आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

08 फ़रवरी 2013

सिर, धड़, पैर अलग..स्वीपर ने गठरी में समेटी लाश...

बिलासपुर। बाइक के पीछे गठरी में टुकड़ों-टुकड़ों में लाश बंधी है। इसे ले जाने वाला व्यक्ति स्वीपर है, जिसने इसे गटर से निकालकर कपड़े में बांधा। ये लाश चिल्हाटी व मोपका के बीच गुरुवार को एक चेंबर में मिली।
 
इसकी पहचान रतनपुर के गांव सेमरा के निवासी चंद्रप्रकाश साहू (25 वर्ष) पिता हीरालाल साहू के रूप में हुई है। इसकी हत्या कर लाश यहां फेंकी गई थी। चेंबर के भीतर से बदबू आ रही थी। बदबू के कारण परेशान लोगों ने चेंबर खोला तो लाश मिली। पुलिस आई।
 
लाश को निकालने के लिए स्वीपर को बुलाया गया। स्वीपर को धड़, सिर व पैर अलग अलग टुकड़ों में लाश निकालनी पड़ी। यह पूरी तरह सड़ चुकी थी। पुलिस ने न तो एंबुलेंस बुलाई और न ही कोई दूसरी गाड़ी।
 
स्वीपर ने मौके का फायदा उठाया। लाश को सिम्स तक पहुंचाने के लिए एक हजार रुपए मांगे । पुलिस देने के लिए तैयार हो गई। कपड़ा बिछाया। सिर, धड़ व पैर के टुकड़ों को समेटा, गठरी बनाई और गाड़ी के पीछे बांध दिया। लाश से बंधी बाइक लेकर स्वीपर चलता बना और पीछे पीछे  चली पुलिस।
 
गुम इंसान दर्ज था 
 
चंद्रप्रकाश की बुआ हीराबाई जोरापारा में रहती थी। 12 जनवरी को चंद्रप्रकाश यहां आया था। निकला तो घर नहीं पहुंचा। 17 जनवरी को हीराबाई ने सरकंडा थाने में गुम इंसान दर्ज कराया। 
 
पीएम नहीं किया
 
सिम्स के डॉक्टरों ने लाश का पोस्टमार्टम करने से मना कर दिया है। इस लाश को मेकाहारा रायपुर के लिए भेज दिया गया है। लाश सड़ने और बहुत बदबू आने के कारण डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम से मना किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...