आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

11 फ़रवरी 2013

दिल्ली में रिसेप्शनिस्ट संग महीनों बलात्कार, 10 मनचलों का भाई के सामने बहन पर हमला

नई दिल्ली. बुराड़ी इलाके में मदद करने के बहाने एक 32 वर्षीय महिला से दो महीने तक दुष्कर्म में पुलिस ने नरेश नामक युवक को गिरफ्तार किया है।
 
प्राइवेट कंपनी में रिसेप्शनिस्ट का काम करने वाली पीडि़ता ने अपनी शिकायत में बताया कि उसकी पति से अनबन चल रही है, जिसके बाद वह नरेश(36) के संपर्क में आई।
 
पीडि़ता का आरोप है कि आरोपी ने दो माह पहले उसे मुकुंदपुर में किराए का मकान दिलवाया था। बाद से वह उसे डरा धमका कर करीब दो माह तक दुष्कर्म करता रहा। पुलिस के मुताबिक  मेडिकल जांच में दुष्कर्म की पुष्टि हुई। जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।
 
कार से लड़की को खींचने की कोशिश :
 
सोमवार की रात 10.30 बजे के करीब न्यू अशोक नगर इलाके में 8 से 10 लोगों ने लड़की को कार से खींचने की कोशिश की। बताया जाता है कि इन सभी लड़कों ने नशा कर रखा था। 
 
कार जैसे ही धीमी हुई इन मनचलों ने कार पर हमला कर दिया। पहले तो इन सभी ने कार में सवार भाई-बहन से बदसलूकी की फिर लूटपाट भी की। नशे में धुत इन युवकों ने कार में सवार लड़की को बाहर खींचने की भी कोशिश की। 
 
इस दौरान पास से ही गुजर रहे एक पुलिसवाले ने जब उन्हें बचाने की कोशिश की तो शोहदों ने पुलिस वाले की भी पिटाई कर दी। हमलावरों में से एक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...