आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

30 जनवरी 2013

'वसुंधरा को हटाने के लिए कटारिया ने चलवाई थीं गोलियां'


 

जयपुर.संसदीय सचिव से इस्तीफा दे चुके कांग्रेस विधायक राजेंद्रसिंह बिधूड़ी ने कहा कि वसुंधरा राजे को मुख्यमंत्री पद से हटवाने के लिए तत्कालीन गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने गुर्जरों पर गोलियां चलवाई थीं।
 
गुर्जर समाज वसुंधरा और कटारिया की लड़ाई में साजिश का शिकार हुआ। उन्होंने गुर्जर आरक्षण के मुद्दे पर कर्नल किरोड़ी सिंह बैसला और ऊर्जा मंत्री जितेंद्र सिंह पर सवाल उठाए हैं। बुधवार को बिधूड़ी मीडिया से बातचीत कर रहे थे।   बिधूड़ी ने कहा कि कर्नल  बैसला आरएसएस से जुड़े रहे हैं, उनकी मानसिकता भी वैसी ही है।
 
बैसला ने ट्रेनें रोकीं, 72 गुर्जरों को मरवाया। यह भी एक आतंककारी की श्रेणी में आने वाला ही व्यक्ति है। कांग्रेस आरक्षण का श्रेय नहीं ले ले, इसलिए बैसला को इस्तेमाल कर आरएसएस-भाजपा ने आरक्षण को रुकवा दिया।
 
 किरोड़ी मीणा और कर्नल बैसला मिलकर गुर्जर और मीणा समाज को धोखा दे रहे हैं।  बिधूड़ी ने कहा कि ऊर्जा मंत्री जितेंद्र सिंह चार साल तक मध्यस्थता के नाम पर सरकार और गुर्जरों को धोखा देते रहे। 
 
जितेंद्र सिंह और रामस्वरूप कसाना अगर गुर्जर समाज के  हितैषी होते तो इस्तीफा देकर मेरे साथ आते ताकि सरकार पर दबाव पड़ता।
 
पथिक सेना ने उठाए बैसला पर सवाल :
 
पथिक सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुखिया गुर्जर ने कर्नल किरोड़ी सिंह बैसला पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि बैसला आंदोलन का निर्णय लेने के बजाय नई पार्टी बनाने की बात कह रहे हैं। उन्हें समाज के आरक्षण की बजाय खुद के राजनीतिक कॅरियर की चिंता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...