आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

08 जनवरी 2013

दिल्‍ली: 55 साल के पुजारी ने मंदिर में चेले की पत्‍नी से किया रेप



नई दिल्ली. चलती बस में गैंग रेप की शर्मनाक घटना पर मचे बवाल के बाद भी देश की राजधानी दिल्‍ली और अन्‍य शहरों में रेप की घटनाएं कम नहीं होती दिख रही हैं। रविवार रात पूर्वी दिल्ली में रेप के दो मामले सामने आए। पहला मामला पांडव नगर का है जिसमें अपने शिष्य की पत्‍नी से रेप करने के आरोप में पुजारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दूसरा मामला मयूर विहार पुलिस स्टेशन का है जहां एक नाबालिग लड़की से रेप के मामले में पड़ोसी को गिरफ्तार किया गया।

पूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त वी. प्रभाकर के अनुसार पांडव नगर के एक मंदिर के पुजारी मदन मोहन (55) ने प्रसाद बनवाने के बहाने अपने शिष्य की पत्‍नी को मंदिर में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीडि़ता के अनुसार वारदात के बाद पुजारी ने महिला से इस करतूत को किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। पीडि़ता ने घर आकर अपने पति से आपबीती बताई। पीडि़ता के पति ने इसकी सूचना पुलिस को दी। दुष्कर्म की पुष्टि हो जाने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पुजारी को गिरफ्तार कर लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...