आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

31 दिसंबर 2012

अपनी पीड़ा लिए सीएम हाउस के बाहर धरने पर बैठी दुष्कर्म पीडि़ता




बीकानेर की एक दुष्कर्म पीडि़ता अपनी पीड़ा लेकर सोमवार को फिर मुख्यमंत्री निवासी पर पहुंची, लेकिन कामयाब नहीं हुई। इसके बाद वह सीएम हाउस के सामने ही धरने पर बैठ गई।

पीडि़ता ने बताया कि वर्ष 2011 में उसके हाथ में चोट आई थी। इसकी मरहम-पट्टी करने आने वाले मेडिकल कर्मचारी व उसके साथी ने पिस्तौल तानकर उससे दुष्कर्म किया। वह इसी साल अप्रैल में भी अपनी शिकायत लेकर सीएम हाउस पहुंची थी, लेकिन मुख्यमंत्री से मुलाकात नहीं होने के बाद उसने बाहर आकर जहर खा लिया था।

तब जयपुर के एसएमएस अस्पताल में उसका उपचार किया गया था और न्याय दिलाने का आश्वासन देकर बीकानेर भेज दिया गया था। पीडि़ता ने बताया कि उसे अब तक न्याय नहीं मिला। इस कारण वह फिर सीएम हाउस आई है। उसका आरोप है कि जनसुनवाई के दौरान उसने मुख्यमंत्री तक पहुंचने की कोशिश की, लेकिन अफसरों ने उसे दरवाजे पर ही रोक दिया। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...