आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

08 दिसंबर 2012

बिना मुआवजे के कील तक नहीं ले जा सकते



 
कोटा. बिना मुआवजे के सेम टेल को एक कील तक नहीं ले जाने देंगे। यह कहते हुए स्वायत्तशासन मंत्री शांति धारीवाल ने शनिवार को सेमटेल श्रमिकों को आश्वासन दिया कि उनके साथ खिलवाड़ नहीं होने दिया जाएगा।

दोपहर को श्रमिकों का प्रतिनिधिमंडल नगर विकास न्यास के चेयरमैन रविन्द्र त्यागी और सेम टेल बचाओ संघर्ष समिति के संयोजक क्रांति तिवारी के नेतृत्व में धारीवाल से मिला और उन्हें सेमटेल कंपनी के मालिक के साथ हुई वार्ता की जानकारी दी।

इस पर धारीवाल ने कहा कि उनकी समस्या का जल्द ही समाधान होगा, चाहे उन्हें मुख्यमंत्री से मिलना पड़े या फिर श्रम मंत्री से। उन्होंने आश्वासन दिया कि वह जल्द ही श्रमिकों को जयपुर बुलाकर मुख्यमंत्री से बात कराएंगे।

उधर, श्रमिकों ने सेमटेल पुनर्चलन एवं उनके बकाया के भुगतान की मांग को लेकर दोपहर 12 बजे से संभागीय आयुक्त कार्यालय के सामने अनशन शुरू कर दिया, लेकिन धारीवाल से मिलने और बात करने के बाद अनशन शाम पांच बजे समाप्त हो गया।

अनशन पर बैठने वालों में सेमटेल वक्र्स समिति के मिलन शर्मा, कृष्णदत्त द्विवेदी, भागचंद, हनुमान चौधरी आदि शामिल थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...