आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

26 दिसंबर 2012

आठ दोस्तों के साथ किया पत्नी का गैंगरेप, नेता ने दी नसीहत- तन ढंक कर रखें लड़कियां


आठ दोस्तों के साथ किया पत्नी का गैंगरेप, नेता ने दी नसीहत- तन ढंक कर रखें लड़कियां
श्रीगंगानगर. राजस्थान में एक युवक ने अपने आठ दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी से ही गैंगरेप किया। मामला करीब तीन साल पुराना है, लेकिन सामने अब आया है। आरोपियों में एक कांग्रेस का नेता भी है। पुलिस ने मंगलवार को महिला थाने में मामला दर्ज कर महिला के पति संदीप बजाज को गिरफ्तार कर लिया है।
 
उधर, राजस्‍थान में ही दलित समाज के सम्‍मेलन में राज्यसभा की पूर्व सदस्य जमनादेवी बारुपाल ने लड़कियों को पूरी तरह ढंके रहने की नसीहत दे डाली। उन्होंने यहां तक कहा कि कम कपड़े पहनने से लड़कियों की तरफ पुरुष आकर्षित होते हैं। इसमें पुरुषों का क्या दोष है।
 
राजस्‍थान में जहां लड़कियों को तन ढंकने की नसीहत दी गई है, वहीं अफ्रीकी देश स्वाजीलैंड में तो मिनी स्कर्ट, लटकती जीन्स और बड़े गले के टॉप पहने पर रोक लगा दी गई है। कारण बताया गया है कि ऐसे परिधान लोगों को रेप के लिए उकसाते हैं। लेकिन यह कानून राजा के लिए हर साल अर्धनग्न युवतियों के नृत्य पर लागू नहीं होगा। स्वाजीलैंड का राजा इसी आयोजन के दौरान किसी एक युवती को चुनकर पत्नी बनाता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...