आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

17 नवंबर 2012

मेरे दोस्त और मेरे दुश्मनों लियें एके बुरी खबर है .

मेरे दोस्त और मेरे दुश्मनों  लियें एके बुरी खबर है ......दोस्तों के लियें बुरी  खबर इसलियें के उन्हें फिर से बोर करने के लियें में भला चंगा होकर नई नई बातें लिख कर पढने के लिये मजबूर करूंगा ..दुश्मनों के लियें बुरी खबर इसलियें के अब उनकी बद्दुआओ को मेरे दोस्तों की दुआओं ने असफल कर मुझे  घोषित कर दिया है ..जी हा दोस्तों सोलाह नवम्बर की रात अचानक मेरे सीने  में तकलीफ हुई और ब्लड प्रेशर हाई होने के साथ  लोग प्रेषण हो गए परिवार वाले बाहर छुटियाँ मना रहे थे तुरंत दोड कर कोटा आये और एक निजी अस्पताल में सभी तरह की जांचें शुरू करवा दी  ..सीने में दर्द के कारण सांस लेने में तकलीफ भी जरूरी थी बीमारी के हालत में भी मेने अपने दोस्तों को उलटा सुलटा लिख कर बोर करना नहीं छोड़ा चिकित्सक और परिजन परेशान थे एक पैकेज में सभी तरह की जांचें हुई आज रिपोर्ट मिली खुदा का शुक्र है जिसका डर था वोह बीमारी नहीं निकली मामूली से दिल की खराबी थी दिल का बाक़ी हिस्सा इसलियें सुरक्षित और ठीक था क्योंकि इस दिल में खुदा के साथ साथ मेरे मित्र के रूप में आप लोग रहते है ..थोडा में भी घबराया था लेकिन अब रिपोर्ट के बाद मेने भी चेन की साँस ली है थोडा बहुत मामला खराब है जो आपकी दुआओं और डाक्टर की दवाओं के अलावा मेरे परहेज़ से ठीक हो जाएगा ..में यही सोचता था के जिस दिल में खुदा और आप दोस्तों के रूप में बसते हो उस दिल में कोई भी खराबी केसे निकल सकती है और खुदा ने मेरी सुन ली .....अब मेरे परिजन भी खुश है थोड़ी बहुत जो खराबी है उसके जल्दी ठीक होने की दुआएं कर रहे है लेकिन फिर में अपने अंदाज़ में यही कहूँगा के मेरे मित्रों और दुश्मनों के लियें यह बुरी ही खबर है में मेरे मित्रों को मेरे अपने अंदाज़ में उलटा सुलटा लिख कर बोर करूंगा और दुश्मन मुझे मेरे मित्रों के साथ हंसता खेलता स्वस्थ देख कर परेशान रहेंगे खेर ख़ुशी इस बात की है के में अभी भी किसी दुसरे को अपनी उम्र लग जाने की दुआएं दे सकता हूँ ..बस मेरे दोस्त मेरे लियें ऐसा ही प्यार बनाये रखें ...........मेरे मित्रों ने मुझे झेला और आगे झेलने की मजबूरी स्वीकार करना पढ़ेगी इसलियें लियें उनका शुक्रिया ...अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...