आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

17 नवंबर 2012

बाल ठाकरे का निधन, मुंबई में मातम



मुंबई।  शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे का दिल का दौरा पड़ने से शनिवार को निधन हो गया है।  मातोश्री के बाहर आकर डॉक्‍टरों ने बताया कि बाल ठाकरे का दोपहर साढ़े तीन बजे निधन हो गया। जिस वक्‍त बाल ठाकरे ने अंतिम सांस लीं, उस वक्‍त उनके बेटे जयदेव और उद्धव वहां मौजूद थे। लाइफ सपोर्ट सिस्‍टम पर होने के बावजूद ठाकरे को बचाया नहीं जा सका। 
 
दादर स्थित शिवाजी पार्क में रविवार को बाल ठाकरे के शव को अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा। ठाकरे की मौत के बाद से पूरे मुंबई में दुख की लहर दौड़ गई है। कांग्रेस और भाजपा ने उनकी मौत पर दुख जताते हुए उनकी आत्‍मा की शांति के लिए प्रार्थना की है। 
 
इससे पहले मातोश्री पर आज अचानक से हलचल बढ़ गई थी। अचानक से नेताओं का जमावड़ा शुरू हो गया था और पुलिस पहले से अधिक सक्रिय हो गई थी। मीडिया को भी निर्धारित स्‍थान से पीछे कर दिया गया था। 
 
बाल ठाकरे की सेहत को लेकर डॉक्‍टरों की ओर से आज दोपहर तक मीडिया को कुछ नहीं बताया गया था, लेकिन पार्टी के नेता और अखबार 'दोपहर का सामना' के जरिए उनकी सेहत बेहतर बताई जा रही थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...