आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

25 नवंबर 2012

13 की उम्र में ही राजेश खन्ना ने मेरा यौन शोषण किया था'



मुंबई. दिवंगत सुपर स्टार राजेश खन्ना के परिवार के खिलाफ मामला दर्ज करवाकर क्षतिपूर्ति की मांग कर रही उनकी लिव इन पार्टनर रही अनिता आडवाणी ने राजेश खन्ना और अपने संबंधों के बारे में सनसनीखेज खुलासे किए हैं। अनिता आडवाणी ने दावा किया है कि 13 साल की उम्र में ही राजेश खन्ना ने उन्हें पहली बार किस किया था और उसके बाद राजेश खन्ना ने उसका यौन शोषण भी किया था। 
 
'मिड डे' के मुताबिक अनिता का दावा है कि राजेश खन्ना से उसके 33 सालों से संबंध थे। अनिता ने हाल ही में अक्षय कुमार, डिंपल कपाड़िया, ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करवाकर क्षतिपूर्ति की मांग की है। 
 
 
राजेश खन्ना से संबंधों के बारे में अनिता ने कहा है कि जब वह मात्र 13 की थी तब पहली मुलाकात के दौरान ही राजेश खन्ना ने उसे बांहों में भरकर किस किया था। अनिता का यह भी कहना है कि इस पहली मुलाकात के बाद कमसिन उम्र में ही राजेश खन्ना ने उनका यौन शोषण किया। अनिता का कहना है उस वक्त वो बेहद कम उम्र की थी और उनके और राजेश खन्ना के बीच जो कुछ हुआ उसका लिए मानसिक और शारिरिक रूप से तैयार नहीं थी। 
 
 
अनिता का यह भी कहना है कि राजेश खन्ना और उसके बीच संबंधों के बारे में किसी को भी जानकारी नहीं थी। बदनामी के डर से वो किसी से इस बारे में कुछ कह भी नहीं पाईं थी। बाद में वो आगे की पढ़ाई के लिए जयपुर चलीं गईं। जयपुर से लंबे वक्त बाद लौटकर अनिता ने राजेश खन्ना से अपने यौन शोषण के बारे में बात की तो उन्हेंने लिव इन में साथ रहने का प्रस्ताव दे दिया। अनिता कहती हैं कि वो राजेश खन्ना के प्रस्ताव को ठुकरा नहीं पाईं। 
 
अनिता यह भी कहती हैं कि वो राजेश खन्ना के लिए करवाचौथ का व्रत भी रखती थी लेकिन डिंपल से तलाक न मिलने के कारण राजेश खन्ना उनके साथ शादी नहीं कर पाए। राजेश खन्ना की मौत के बाद अनिता उनके परिवार के खिलाफ आ गई हैं और अब मामला भी दर्ज करवा दिया है। अनिता के मामले में अदालत ने सभी संबंधित पार्टियों को नोटिस भेजकर 27 नवंबर तक जवाब मांगा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...