आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

18 अक्तूबर 2012

मानवता शर्मसार: युवक को नंगा कर दी यातनाएं, गुप्तांगों को आग से जलाया



 

उदयपुर/वल्लभनगर/जयपुर.भीण्डर थाना क्षेत्र में युवक का अपहरण करने के बाद निर्वस्त्र कर पेड़ से बांधने और यातना देने का मामला सामने आया है। पीडि़त ने रिपोर्ट में बताया कि अपहरणकर्ताओं ने उसके गुप्तांगों को आग से जलाया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
धारता निवासी माधुलाल (21) ने रिपोर्ट में बताया कि पिछले 7 अक्टूबर को रात 8 बजे मदनपुरा निवासी हरिराम अहीर, उसका पुत्र पप्पू, मुकेश पुत्र मोहनलाल अहीर, धारता निवासी बाबरू ने सालेड़ा से उसका अपहरण कर लिया।
अपहरणकर्ताओं ने मुख्य रास्ते से एक किलोमीटर दूर जंगल में ले जाकर उन्होंने उसे पेड़ से बांध दिया। इसके बाद माता जी का खेड़ा निवासी खेमराज भी वहां पहुंचा और सभी ने मिलकर उसके कपड़े उतार दिए। कपड़े को पेट्रोल में भिगोकर उसमें आग लगाकर उसके गुप्तांगों को जलाया। रातभर यातनाएं देने के बाद तड़के 3 बजे सभी बदमाश उसे पेड़ से खोलकर मुख्य रोड पर लाए और वहां खड़ी उसकी जीप में डालकर चले गए। राहगीरों ने माधुलाल के परिजनों को सूचित किया तो उसका भाई उदयलाल मौके पर पहुंचा।
घटना से क्षुब्ध कन्हैयालाल ने पुलिस उप अधीक्षक वल्लभनगर के समक्ष पेश होकर आपबीती सुनाई। डीएसपी के आदेश पर पुलिस ने मामला दर्ज किया। भींडर थानाधिकारी सुबोध जांगिड़ ने बताया कि पीडि़त का मेडिकल करवा दिया है। प्रारंभिक जांच में जमीन विवाद का मामला सामने आ रहा है। आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है।
घटना से क्षुब्ध कन्हैयालाल मामला दर्ज कराने सीधे थाने नहीं पहुंचा। मंगलवार को वह मेरे समक्ष पेश हुआ था। मैंने तत्काल प्रकरण दर्ज करने के आदेश दिए। मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा। पीडि़त से जिस तरह से सलूक किया है उससे लगता है कि विवाद का कारण महिला भी हो सकती है।
जसवंत सिंह बालोत, डीएसपी वल्लभनगर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...