आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

10 सितंबर 2012

www.readytob.in ज्योति वोट करे

दोस्तों कोटा की पत्रकार और आपदा प्रबंधन कार्यों में अपनी बहादुरी का जोहर दिखाने वाली इस साहसी लड़की सुश्री ज्योति पाठक को जिताने के लियें आपको बस इनके कहे मुताबिक वोट करना है महरबानी करके वोट जरुर कीजिएगा प्लीज़ प्लीज़ प्लीज़ प्लीज़ ......
रेडी टू बी एडवेन्‍चर प्रोग्राम शुरू हुआ...जिसमें देश भर के चुन्निदा 20 फोटो में मैरा एडवेन्‍चर स्‍पोटस का फोटो सलेक्‍ट हुआ हैं...275 फीट चम्‍बल कि गहरी खाई में रस्‍सीयों के सहारे चडते हुए...मैरा फोटो जो इस कॉमप्‍टीशन में सलेक्‍ट हुआ हैं...क
्रप्‍या आप लोगो से अपील हैं...मुझे जिताने के लिए मैरे फोटो पर वोट करे..इस वेवसाइट पर जाकर वोट www.readytob.in वेबसाइट पर जाकर के मैरे नाम ज्‍योति पाठक फोटो के साथ एक वोट अपील कि गई votes now पर क्‍लीक करे...धन्‍यवाद..आप सभी का वोट मुझे जीता सकता हैं...

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...