आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

26 सितंबर 2012

..जब मीटिंग रूम में नागिन ने मचाया जमकर उत्पात


...जब मीटिंग रूम में नागिन ने मचाया जमकर उत्पात
जबलपुर। मस्ताना चौक के पास एक मकान में पिछले दो दिनों से एक नागिन आतंक मचा रही थी, जैसे ही यह नागिन मंगलवार को बैठक रूम में पहुंची और इस पर परिजनों की नजर पड़ी, वे तत्काल ही घर के बाहर आ गये। घबराए परिजनों ने इसकी सूचना सर्प विशेषज्ञ को दी वे मौके पर पहुंचे और उसे अपने कब्जे में लिया।

सर्प विशेषज्ञ हरेन्द्र शर्मा ने बताया कि मस्ताना चौक निवासी हरीश लालवानी के घर में पिछले दो दिनों से एक नागिन ने परिजनों के नाक में दम करके रखा था, जैसे ही यह नागिन बैठक में पहुंची तो परिजन घबरा गये। सूचना पर वे मौके पर पहुंचे, उन्होंने उसकी खोजबीन की तो वह दरवाजे के पास बनी एक झिरी में दिखी, जैसे ही उसे पकड़ने का प्रयास किया तो उसने जोरदार हमले का प्रयास कर दिया। किसी तरह सर्प विशेषज्ञ संभले और उसे अपने कब्जे में ले लिया, जिसे उन्होंने सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...