आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

15 सितंबर 2012

डायन बताकर महिला को बेरहमी से काट डाला, क्षेत्र में सनसनी


 

रियासी. कटड़ा के भागता इलाके में एक महिला को कथित तौर पर डायन बताकर एक युवक ने तेजदार हथियार से गला काटकर उसकी निर्मम हत्या कर दी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शनिवार दोपहर भागता निवासी तीर्थ राम की पत्नी पुष्पा देवी उम्र 50 वर्ष शनिवार दोपहर अपने घर पर अकेली बैठी थी कि अचानक आरोपी शाम लाल उसके घर में घुस आया और तेजदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी।
जिसके चलते महिला की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी मृतका का भतीजा बताया जाता है। ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी युवक का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। एएसपी कटड़ा मोहन लाल के नेतृत्व में पुलिस बल ने घटनास्थल का जायजा लिया और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कटड़ा अस्पताल भेज दिया है।
आरोपी 24 वर्षीय शाम लाल घटना को अंजाम देने के बाद से फरार बताया जाता है। इस घटना को लेकर मृतक महिला के परिजनों की शिकायत पर कटड़ा थाने में हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। गौर हो कि आरोपी शाम लाल की माता की छह माह पूर्व मृत्यु हो गयी थी। शाम लाल अपनी ताई पुष्पा देवी को मां की मौत का कारण मानता था। इस वजह से वह अपनी ही ताई पर डायन होने का संदेह कर रहा था। इसके लेकर दोनों के बीच पिछले करीब छह माह से रंजिश चल रही थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...