आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 सितंबर 2012

नोटों से भरी बोगी पटरी से उतरी...और साहब सोते रहे



 

उज्जैन/देवास। इंदौर-नागदा ट्रेन की नोटों से भरी बोगी (डिब्बा) रविवार दोपहर शंटिंग के दौरान पटरी से उतर गई। ये नोट देवास से नागपुर भेजे जा रहे थे। घंटेभर की मशक्कत के बाद इसे पटरी पर ले जाया जा सका।
ट्रेन दोपहर 12.50 बजे उज्जैन स्टेशन पर पहुंची थी। नागपुर के लिए ट्रेन रात 10 बजे उज्जैन स्टेशन से रवाना होती है। बीएनपी देवास (बैंक नोट प्रेस) के डिब्बे को इंदौर-नागदा ट्रेन से अलग कर प्लेटफॉर्म नंबर 3 से प्लेटफॉर्म 8 पर ले जाया जा रहा था। इसी दौरान क्रॉसिंग पर डिब्बे के पहिए पटरी से उतर गए। रेलवे प्रशासन मामले की जांच कर रहा है। बैंक नोट प्रेस, देवास से इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई। मुख्य प्रशासनिक अधिकारी केके पंडित ने कहा मुझे कुछ पता नहीं है। महाप्रबंधक बी.बर्मन से संपर्क किया तो बताया गया साहब सो रहे हैं, वे अवकाश के दिन कोई काम नहीं देखते।
रेलवे जांच कर रहा है
बीएनपी देवास के डिब्बे के पहिए शंटिंग के दौरान पटरी से उतरे थे। जिन्हें पटरी पर लाया गया। रेलवे प्रशासन मामले की जांच कर रहा है।
-ए.के.प्रधान, स्टेशन अधीक्षक।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...