आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

26 सितंबर 2012

बाबा ने लिया पूजा का सहारा, उठाया लड़की की मजबूरी का फायदा



 

 
नागपुर। एक किशोरी की गरीबी को दूर करने के नाम पर बंद कमरे में उसके साथ छेड़खानी किए जाने का मामला सामने आया है। जरीपटका पुलिस ने एक ढोंगी बाबा, दो महिला व अन्य एक आरोपी के खिलाफ धारा 354, 34 के तहत प्रकरण दर्ज किया है।


सुगत नगर के पास रहने वाली एक किशोरी (16 वर्षीय) बहुत गरीब है। उसके मां ने कर्ज ले रखा था। किशोरी की मां ने जरीपटका पुलिस को बताया कि वह कर्ज चुकता नहीं कर पा रही थी। यह बात उसने अपने पड़ोस में रहने वाली महिला की बेटी सीमा किशोर घोडेस्वार को बताई।


सीमा ने उससे कहा कि उसे बाबा सारे कष्टों से मुक्ति दिला सकते हैं। सीमा ने उसकी मुलाकात अपनी सहेली शारदा सवईकर से कराई। सीमा और शारदा ने पीड़ित महिला की नाबालिग बेटी से कहा कि वे एक बाबा (तांत्रिक) को जानती है।


वह उनकी गरीबी दूर कर सकता है। उसके लिए उसे बाबा के घर चल कर पूजा करनी होगी। सीमा और शारदा ने किशोरी को अपने साथ ले गई और शब्बीर अहमद नामक व्यक्ति से परिचय कराया। उसके बाद सीमा, शारदा और शब्बीर ने किशोरी को सुगत नगर में उस ढोंगी बाबा के पास ले गए।


डर गई थी वह


आरोप है कि बाबा ने पूजा के नाम पर किशोरी के साथ बंद कमरे में छेड़खानी शुरू की। बाबा की हरकत से किशोरी डर कर घर आ गई। उसने घर में किसी को कुछ नहीं बताया। वह डर गई कि किसी को कुछ बताएगी तो घरवाले उस पर ही गुस्सा करेंगे।



इधर सीमा और शारदा पहले डर गई थी कि वह सबकुछ घरवालों को बता देगी तो उनका भांडा फूट जाएगा। किशोरी ने कुछ नहीं बताया तो उनका मनोबल बढ़ गया। दो तीन दिन पहले सीमा और शारदा जब किशोरी के घर दोबारा पहुंची तब किशोरी ने मां को सारी बात बता दी। उसके बाद किशोरी अपनी मां के साथ जरीपटका थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। आरोपी फरार बताए गए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...