आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

14 सितंबर 2012

प्‍यार की सजा: सरपंच ने ही जिंदा जलाया


गुजरात राज्य के जुनागढ़ जिले की ऊना तहेसिल के आंकोलाडी गांव में प्रेम प्रकरण की आशंका के चलते एक युवक को उसके ही घर में जिंदा जला दिया गया। पुलिस ने इस प्रकरण में कोली समाज के 11 लोगों के खिलाफ 302 की धारा के तहत केस दर्ज कर घटना में शामिल 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया हैघटना के बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, ऊना तहसील के आंकोलाडी गांव में रहनेवाले कालाभाई जेठाभाई सरवैया के पांच बेटे में से दो जयंति व लालजी घर पर थे। तब गुरुवार को सुबह करीब 8 बजे इसी गांव के सरपंच व उसके कुछ साथी आ पहुंचे। उन्होंने आरोप लगाया कि लालजी उनकी बेटी को उठा लाया है और उसे उन्हें सौंप दिया जाय

बाद में उन्होंने कालाभाई के घर पर पथराव किया। जिससे घर में स्थित अन्य सदस्य डरकर बाहर निकल आए। लालजी घर में ही सो रहा है यह जानकर गुस्से में आए सरपंच व अन्य लोगों ने घर के अंदर केरोसिन डाल दिया और आग लगा दी। आग की लपटों ने भीषण स्वरूप धारण कर लिया और लालजी घर के अंदर ही जिंदा जल गया।
प्रेम प्रकरण की आशंका
इस घटना में पकडे गए धीरू भाई ने मीडिया को बताया कि उनकी पुत्री राजु का लालजी ने मंगलवार को अपहरण कर लिया था। हमने लालजी के घर आ कर हमारी बेटी मांगी थी। बात आगे बढकर यहां तक पहुंच गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...