आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

23 सितंबर 2012

मदरसा शिक्षा सहयोगी उद्योग मैदान पर करेंगे प्रदर्शन




मदरसे के सदर-सचिव और शिक्षा सहयोगियों की कार्यशाला अनिवार्य रूप से आयोजित करने के निर्देश
जयपुर. राजस्थान मदरसा शिक्षा सहयोगी संघ के बैनर तले प्रदेश भर के शिक्षा सहयोगियों का प्रदर्शन सोमवार को उद्योग मैदान पर होगा। शिक्षा सहयोगी शहीद स्मारक से रैली के रूप में आएंगे।
इस बीच मदरसा बोर्ड ने एक आदेश जारी कर इसी दिन जिला मुख्यालयों पर मदरसे के सदर-सचिव और शिक्षा सहयोगियों की कार्यशाला अनिवार्य रूप से आयोजित करने के निर्देश दिए हैं। इस कार्यशाला में शामिल नहीं होने वाले शिक्षा सहयोगियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।
राजस्थान मदरसा शिक्षा सहयोगी संघ के महासचिव सैय्यद मसूद अख्तर का कहना है कि सहयोगियों को रैली में भाग लेने से रोकने के लिए कार्यशाला अंतिम समय पर आयोजित करने का फैसला किया गया है। यह उनके धरना कार्यक्रम को कुचलने का प्रयास है।
उर्दू शिक्षक संघ के प्रदेशाध्यक्ष अमीन कायमखानी का कहना है कि यदि बोर्ड ने अपना आदेश नहीं बदला तो प्रदेशभर में आंदोलन कर शिक्षण कार्य का बहिष्कार किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...