आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

06 सितंबर 2012

2 हजार करोड़ रुपए के बिजनेस के लिए हुए थे ये एनकाउंटर



अहमदाबाद। तुलसी प्रजापति एनकाउंटर केस में दांता कोर्ट में सीबीआई ने चार्जशीट पेश करते हुए चार उच्च पुलिस अधिकारियों की संलिप्तता की बात कही है, जिससे पुलिस बेड़े में खलबली मच गई है।
इसी संबंध में गुरुवार को जन संघर्ष मंच द्वारा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई। इसमें एडवोकेट मुकुल सिन्हा ने बताया कि तुलसी और सोहराब धीरे-धीरे व्हाइट कॉलर के धंधे में उतरने की कोशिश कर रहे थे। इन्होंने राजस्थान में माइनिंग का टेंडर भी भरा था। तुलसी और सोहराब को यह टेंडर मिलने की पूरी आशंका थी। इस बात की गंध यहां की मार्बल लॉबी के व्यापारियों को लग गई। लगभग 2 हजार करोड़ रुपए का बिजनेस अपने हाथों से निकलता देख मॉर्बल लॉबी ने रुपए 100 करोड़ की सुपारी देकर इनकी हत्या करवा दी थी।
उल्लेखनीय है कि 26 नवंबर 2005 को सोहराबुद्दीन शेख़ को लश्कर का आतंकी बताते हुए मार गिराया गया था। तब यह कहा गया था कि सोहराबुद्दीन शेख गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को मारने निकला था, जिसका एनकाउंटर कर दिया गया। लेकिन बाद में यह एनकाउंटर फर्जी निकला। इसी मामले से जुड़ा एक मात्र गवाह था तुलसी प्रजापति, जिसे दिसम्बर 2006 में एनकाउंटर में मार दिया गया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...