आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

11 अगस्त 2012

रिश्वत लेती कैमरे में कैद हुई कांग्रेस की महिला नेता



जयपुर। बेगू प्रधान रुकमा देवी की रिश्वत लेते हुए सीडी जारी की गई है। सीडी में पांच अलग अलग वीडियो हैं जिनमें रुकमा देवी को पशु खेल टंकी की मंजूरी देने के बदले रिश्वत का पैसा लेते और नोट गिनते हुए दिखाया है। प्रधान की यह सीडी बेगू के वार्ड 9 से कांग्रेस के पंचायत समिति सदस्य बगदी चंद शर्मा ने शनिवार को जयपुर में मीडिया के सामने दिखाई। शर्मा की शिकायत पर 9 अगस्त को बेगू प्रधान के पति हीरालाल रैगर को प्रधान के चैंबर में एसीबी ने 20 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया था।
प्रधान और प्रधानपति हर काम में करते हैं 10 प्रतिशत कमिशन की मांग :
बगदी चंद शर्मा ने प्रधान की रिश्वत लेते हुए सीडी जारी करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बेगू प्रधान रुकमा और उनके पति हीरालाल विकास कार्यों की मंजूरी के बदले हर सदस्य से 10 प्रतिशत कमिशन की मांग करते हैं। मैंने पहले तो अपने क्षेत्र के विकास कार्यों के लिए रिश्वत दी लेकिन हर बार यह सिलसिला बन गया तो एसीबी में शिकायत की जिसके बाद प्रधानपति को एसीबी ने रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।



मुझे धमकियां मिल रही हैं, प्रधान और उनके पति को मिल रहा है राजनीतिक संरक्षण : शर्मा
प्रधान पति को एसीबी से ट्रेप करवाने वाले कांग्रेस नेता बगदी चंद शर्मा ने आरोप लगाया कि प्रधान पति को ट्रेप करवाने के बाद अब उन्हें एसी एसटी के मुकदमे में फंसाने और जान से मारने की धमकियां मिल रही है। प्रधान पति के भ्रष्टाचार के मामले में गिरफ्तार होने के बाद अब प्रधान रुकमा देवी को भी तुरंत गिरफ्तार करना चाहिए और पार्टी से निकाला जाना चाहिए। प्रधान को राजनीतिक संरक्षण मिल रहा है।
प्रधान की सीडी से गरमाई कांग्रेस की राजनीति :
बेगू प्रधान पति के एसीबी से ट्रेप होने और प्रधान की सीडी जारी होने के बाद कांग्रेस की राजनीति गरमा गई है। शर्मा और बेगू के कांग्रेस नेताओं ने मुख्यमंत्री व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष को सीडी और पत्र भेजकर प्रधान को कांग्रेस से निकालने की मांग की है। उल्लेखनीय है कि बेगू प्रधान रुकमा देवी ने पिछले दिनों संसदीय सचिव और बेगू के कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह बिधूड़ी पर प्रधान बनाने के बदले पैसा लेने का आरोप लगाया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...