आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

29 अगस्त 2012

अलफ़ाज़ सिर्फ अल्फाज होते है

लोग कहते है
अलफ़ाज़ सिर्फ अल्फाज होते है
लेकिन दोस्तों
में कहता हूँ
अलफ़ाज़ जहर होते है ..
अलफ़ाज़ मधुर और मीठे होते है
अलफ़ाज़ हिन्दू होते है
अल्फाज़ मुस्लिम होते है
अलफ़ाज़ धर्मनिरपेक्ष होते है
अलफ़ाज़ लफ्फाज़ होते है
अलफ़ाज़ साप्रदायिक होते है
अलफ़ाज़ अमन चेन का  होते है
अलफ़ाज़ प्यार भी होते है मोहब्बत भी होते है
अलफ़ाज़ हमदर्दी भी होते है
अलफ़ाज़ राष्ट्रभक्ति भी होते है
अलफ़ाज़ भ्रष्ट भी होते है
अलफ़ाज़ त्रस्त भी होते है
अलफ़ाज़ सियासत भी होते है
अलफ़ाज़ गरीब भी होते है अमीर भी होते है
तो दोस्तों यह तो अलफ़ाज़ है बताओ
इतने अल्फाजों में से
आपको कोनसे अलफ़ाज़ और यह अलफ़ाज़ क्यूँ पसंद है
क्या आप संकल्प लेते हो
क्या अप कहते हो
हम वही अलफ़ाज़ बोलेंगे वाही अलफ़ाज़ लिखेंगे
जिससे मेरा भारत महान ..मेरा भ्रष्टाचार मुक्त हिन्दुस्तान
भाईचारा और सद्भावना की मिसाल बनेगा .....क्यों बोलो भी लिखो भी जो दिमाग में है उसे अल्फाजों की शक्ल में उकेरो भी जनाब .......अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...