आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

27 अगस्त 2012

आपकी हर समस्या का समाधान है ये चमत्कारी नारियल, जानिए कैसे




तंत्र क्रियाओं में नारियल का प्रयोग भी किया जाता है। नारियल कई प्रकार के होते हैं। उन्हीं में से एक होता है एकाक्षी नारियल। मान्यता के अनुसार ये नारियल साक्षात लक्ष्मी का रूप होता है। इसे घर में रखने से ही कई प्रकार की समस्याएं स्वत: ही दूर हो जाती है। एकाक्षी नारियल के कुछ प्रयोग इस प्रकार हैं-

1- गर्भवती स्त्री यदि प्रसव के पूर्व एकाक्षी नारियल को सूंघे तो प्रसव आसानी से होता है।

2- जिस घर में एकाक्षी नारियल की पूजा होती है, उस घर के लोगों पर तांत्रिक क्रियाओं का प्रभाव नहीं होता है।

3- यदि मुकद्में में विजय प्राप्त करनी हो तो रविवार के दिन एकाक्षी नारियल पर विरोधी का नाम लिख कर उस पर लाल कनेर का फूल रख दें और जिस दिन न्यायालय जाएं वह फूल साथ ले जाएं। फैसला आपके पक्ष में होगा।

4- जिस घर में एकाक्षी नारियल होता है वहां स्वयं लक्ष्मी वास करती हैं एवं उस परिवार के सदस्यों को मान-सम्मान, प्रतिष्ठा व यश प्राप्त होता है।

5- वन्ध्या स्त्री(जिसे संतान न हो रही हो) ऋतु स्नान के बाद एकाक्षी नारियल को धो कर उसका पानी पिलाया जाए तो संतान होने की संभावना बढ़ जाती है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...