आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

27 अगस्त 2012

भिक्षा मांगते-मांगते साधू ने बना लिए महिला से अवैध संबंध फिर एक दिन...




फरीदाबाद.एक साधु ने प्रेम नगर झुग्गी में रहने वाली एक 40 वर्षीया महिला को अपने प्रेमजाल में फंसाकर अवैध संबंध बनाए। यह सिलसिला छह माह तक चला। महिला ने शादी की जिद की तो साधु ने गला घोंटकर हत्या कर दी।पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार कर लिया है। महिला का शव बरामद कर पुलिस ने रोहतक पीजीआई पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

कैसे हुई घटना

सेक्टर-18 स्थित प्रेम नगर झुग्गी निवासी राहुल ने भूपानी थाने में दी शिकायत में बताया कि उसके पिता मजदूरी करते हैं और मां वीरवती घरेलू काम करती थीं।करीब छह महीने पहले बाबा गोपाल नाथ (40) उनके घर भिक्षा मांगने आया। करीब एक सप्ताह बाद ही वह उसके घर आने-जाने लगा।राहुल ने बताया कि गोपाल नाथ ने झूठे प्रेम जाल में उनकी मां को सम्मोहित कर फंसा लिया और अवैध संबंध बना लिए।

गोपालनाथ ने न्यू इंद्रा कॉम्प्लेक्स में किराए पर एक कमरा लिया था। वीरवती उस कमरे में आती-जाती रहती थी। 24 अगस्त की सुबह करीब नौ बजे वीरवती घर से चली गई।दोपहर बाद भी वापस नहीं आई। राहुल ने बताया कि उसने मां के मोबाइल पर फोन किया तो गोपाल नाथ ने फोट उठाया।

गोपाल नाथ ने बताया कि तुम्हारी मां को मार दिया है।उसकी लाश उसके कमरे पर पड़ी है।गोपाल नाथ ने उनको काफी फोन किए।राहुल अपने पिता व चाचा के साथ गोपाल नाथ के कमरे में पहुंचा।दरवाजे पर ताला पड़ा था। खिड़की से झांका तो देखा कि वीरवती की लाश अंदर पड़ी है।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने दरवाजे का ताला तोड़ा।पुलिस ने लाश को कब्जे में किया, वीरवती के गले में एक कपड़ा बंधा था। पुलिस के मुताबिक, वीरवती ने गोपाल नाथ पर शादी करने का दबाव बनाया जिस पर उसने गला घोंटकर हत्या कर दी।

अभी तक यह मामला गला घोटकर हत्या करने का सामने आ रहा है। आरोपी बाबा को राजस्थान से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो सकेगा। -पंखुड़ी कुमार, एसीपी, भूपानी थाना।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...