आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

29 अगस्त 2012

सैमसंग ने लॉन्‍च किया सबसे बड़े स्‍क्रीन वाला स्‍मार्टफोन


बर्लिन. सैमसंग ने गैलेक्‍सी नोट 2 लॉन्‍च कर दिया है। सैमसंग के इस नए प्रोडक्‍ट को बर्लिन में आयोजित यूरोप के सबसे बड़े इलेक्‍ट्रॉनिक शो में लॉन्‍च किया गया। सैमसंग का गैलेक्सी नोट 2 दुनिया का सबसे बड़ा स्मार्टफोन है।

बीते दिनों एप्‍पल के साथ पेटेंट की कानूनी लड़ाई में हार के बाद सैमसंग ने यह पहला प्रोडक्‍ट लॉन्‍च किया है। सैमसंग के मुताबिक नोट 2 के जरिए उसे इस लड़ाई में अपना पलड़ा भारी करने में मदद मिलेगी। बताया जा रहा है कि हाल में एप्‍पल से पेटेंट की कानूनी जंग में सैमसंग की हार और एक अरब डॉलर चुकाने के अदालती फैसले का सबसे अधिक असर एंड्रॉयड मार्केट पर पड़ने की आशंका है। इस जंग के बाद सैमसंग के कई प्रॉडक्‍ट्स पर बैन की भी मांग उठी है। हालांकि सैमसंग का गैलेक्‍सी एस उन स्‍मार्टफोन में शामिल नहीं हैं, जिस पर बैन लगाने की मांग की जा रही है।
एप्‍पल हाल ही में दुनिया की सबसे ज्‍यादा वैल्‍यू वाली कंपनी बनी है

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...