आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 अगस्त 2012

मां के हाथ-पैर काट थैले में रखकर घूम रहा था दरिंदा बेटा


दाहोद (गुजरात)। दाहोद जिले, जालौद तहसील के चाकलिया गांव में एक युवक को अपनी मां की नृशंस हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। दरअसल रमेश नामक यह युवक मां के शरीर के टुकड़ों को एक थैले में रखकर घूम रहा था। इस पर ग्रामीणों को शक हुआ और उन्होंने उसे पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस को खबर कर दी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त तलवार भी जब्त कर ली है। हत्या खुद बेटे ने ही की थी, इसके लगभग सारे सुबूत पुलिस को मिल गए हैं।


प्राप्त जानकारी के अनुसार चाकलिया गांव के बोरसद फणियां में रहने वाली 73 वर्षीय शकुडीबेन की हत्या रमेश ने मंगलवार की रात को की। मृतका के पूरे शरीर पर तलवार से वार किए गए थे। उसका एक हाथ और एक पैर धड़ से अलग था।


हत्या के बाद रमेश भागने की बजाय मां की लाश के पास ही खड़ा रहा। सुबह उसने मां के शरीर के कटे हुए हाथ व पैर एक थैले में भरे और घर से बाहर निकला। थैले को देखकर कुछ लोगों को शक हुआ और वे तुरंत रमेश के घर पहुंच गए। जहां उन्होंने शकुडीबेन की क्षत-विक्षत लाश देखी।


ग्रामीणों ने तुरंत घेराबंदी कर रमेश को पकड़ लिया और उसे एक पेड़ से बांध दिया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। घटना के बाद से ही रमेश ने चुप्पी साध रखी है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त तलवार भी जब्त कर ली है। हत्या खुद बेटे ने ही की थी, इसके लगभग सारे सुबूत पुलिस को मिल गए हैं। पुलिस ने रमेश को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...