आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 अगस्त 2012

कल शाम 5 बजे टूट जाएगा अनशन


LIVE: कल शाम 5 बजे टूट जाएगा अनशन

नई दिल्‍ली. अन्‍ना हजारे ने कहा है कि शुक्रवार शाम पांच बजे तक उनका और उनके सहयोगियों का अनशन टूट जाएगा। उन्‍होंने कहा कि राजनीतिक पार्टी बनाने में कुछ भी बुरा नहीं है। लेकिन उन्‍होंने साफ किया कि वह पॉलिटिक्‍स ज्‍वाइन नहीं करेंगे। उन्‍होंने कहा, 'मैं राजनीतिक दल बनाने के पक्ष में हूं। देश के लिए एक धर्मनिरपेक्ष राजनीतिक विकल्‍प की जरूरत है।

'क्‍या टीम अन्‍ना को चुनावी राजनीति में उतरना चाहिए? इस सवाल का जवाब टीम अन्‍ना ने ही जनता से पूछा है। जंतर मंतर पर मंच से प्रशांत भूषण ने ऐलान किया कि इस बारे में जनता दो दिन में राय दे। अनशनस्‍थल पर जनता से हाथ उठा कर इस बारे में राय देने के लिए कहा गया।

टीम अन्‍ना के अनशन का आज नौवां दिन है। अन्‍ना समर्थकों को पुलिस कार्रवाई का डर था इसलिए उन्‍होंने जागते हुए पूरी रात काटी। पुणे में बुधवार शाम हुए बम धमाकों के बाद अनशन स्‍‍थल जंतर-मंतर पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है। अन्ना हजारे ने कहा है कि जब तक मजबूत लोकपाल नहीं तब तक अनशन जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि अब सरकार से कोई बात नहीं होगी। चाहे प्रधानमंत्री ही क्यों न बुलाएं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...