आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 अगस्त 2012

'प्रेत आत्माएं मांग रहीं हैं नर बलि...' और 5 .50 लाख ठग ले गए

करौली.मकान में गड़ा हुआ धन का लालच देकर एक बेवा से तीन युवकों द्वारा साढ़े पांच लाख रुपए ठगने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। मामला जिला मुख्यालय स्थित तांबे की टोरी का है। तीनों युवकों मुख्य आरोपी हाफिज अब्दुल सत्तार व उसके दो साथियों ने परिजनों को तंत्र-मंत्र व काला जादू से भयभीत कर वश में कर लिया था। मामले का खुलासा होते ही पुलिस ने हाफीज को गिरफ्त में लेकर 1 लाख 80 हजार रुपए बरामद कर लिए हैं।

पुलिस ने गिरफ्तार युवक की निशानदेही पर अलवर जिले के दो अन्य युवकों की तलाश शुरू कर दी है। पीड़िता अंजू शर्मा पत्नी स्व. गोपाल लाल शर्मा ने बताया कि उसकी पुत्री रुचि शर्मा को सहारनपुर उत्तर प्रदेश व हाल निवासी करौली ढोलीखार हाफिज अब्दुल सत्तार ने लगभग दो माह पूर्व घर में गढ़ा धन होने की जानकारी देकर तंत्र-मंत्र विद्या से उसे निकालने को कहा और वह बहकावे में आ गई थी।

हाफिज गत डेढ़ माह से तंत्र-मंत्र करने लगा। पाठ करने लगा। इस बीच हाफिज ने परिजनों से 15 किलो घी, धूनी के लिए अगरबत्तियां व प्रतिदिन भोग प्रसादी मंगवाता था। अंजू ने बताया कि इस बीच हाफिज ने उन्हें कमरे में कुछ सोने-चांदी के आभूषण व सोने के सिक्के भी बताए। इससे उन्हें और ज्यादा यकीन हो गया।

चार-पांच दिन पूर्व हाफिज अब्दुल सत्तार ने बताया कि इस धन को पाने के लिए जिन्न व प्रेत आत्माओं को वश में करने के लिए उन्हें विशेष पूजा अर्चना करनी पड़ेगी। इसमें सहयोग के लिए वह दो अन्य साथियों को बुलाएंगे। हाफिज ने अलवर जिले से दो अन्य लोगों को बुलवा लिया और तंत्र मंत्र विद्या करने लगे।

देनी पड़ेगी नर बलि या 5.51 लाख रु. दो

अंजू ने बताया कि दो दिन पूर्व तंत्र-मंत्र के दौरान तीनों युवकों में से एक युवक ने मूर्छित होने का बहाना किया। हाफिज व एक अन्य युवक ने कहा कि प्रेत आत्माओं ने इस पर हमला कर दिया और वह नर बलि चाहते हैं। इससे वह डर गई और कहा कि वह नर बलि नहीं दे सकती तो हाफिज ने उन्हें 5 लाख 51 हजार रुपए देने की बात कही। बुधवार तड़के अंजू ने घर में रखे तीन लाख रुपए व अपने रिश्तेदारों से ढाई लाख रुपए लाकर हाफिज को दे दिए।

कमरा बंद कर बोले - तीन दिन बाद खोलना

हाफिज अब्दुल सत्तार को अंजू ने पैसे दिए तो दो -तीन घंटे तंत्र-मंत्र का ढोंग रचने के बाद उन्होंने कमरा बंद कर दिया और पीड़िता अंजू से कहा कि उनका काम हो गया है। अब इस कमरे को तीन दिन बाद खोलना और तुमने जो पैसे दिए हैं वह इसी कमरे में रखे हैं। वे तीन दिन बाद आएंगे और तुम अपना धन ले लेना और हम वह पैसे लेकर चले जाएंगे। अगर कमरे को समय से पहले खोलेंगे तो घर के सभी सदस्य बड़ी विपदा में पड़ जाएंगे और जान को भी खतरा हो सकता है।

जिस कमरे में हाफिज तंत्र मंत्र विद्या कर रहा था उसमें उन्होंने 2 बाई 2 वर्ग फुट व दो फुट गहरा गड्ढा खोद रखा था। इसमें भोग प्रसादी, अगरबत्ती व फूल आदि पड़े थे। गड़े हुए धन को भरने के लिए भगोना आदि भी मंगवा कर रखा हुआ था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...