आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

11 जुलाई 2012

किन्नरों के आतंक से खौफ खाते हैं लोग, देखते ही लगाने लगते हैं मोबाइल

कोटा. जवाहरनगर में पिछले काफी समय से किन्नरों का आतंक है। किन्नर शादी व बच्चों के जन्म के समय घरों से जबरन उगाही कर रहे हैं। इससे लोग परेशान हैं। बुधवार को एक शादी वाले घर में पहुंचे किन्नरों की सूचना पूर्व पार्षद ने जवाहरनगर पुलिस को सूचना दी, लेकिन एक घंटे तक पुलिस नहीं पहुंची। किन्नर वहां से 11 हजार रुपए की उगाही करके ले गए।

पूर्व पार्षद लहरी शंकर गौतम ने बताया कि जवाहर नगर में किन्नर बधाई के नाम पर हजारों रुपए की उगाही कर रहे हैं। शादी व बच्चों के जन्म पर घरों पर आ जाते हैं और परिवार वालों से 21 तथा 15 हजार रुपए की डिमांड करते हैं। उनकी मांग पूरी नहीं करने पर वे अभद्रता पर उतारू हो जाते हैं। पहले भी कई घरों में उन्होंने ऐसा ही किया। इस बारे में कुछ दिन पहले सीआई भंवरसिंह से बात की थी। तब उन्होंने कहा था कि वह इस बार किन्नरों के आने पर वे पुलिस को सूचना दें।

बुधवार सुबह एक शादी के परिवार में किन्नर आए और बधाई के नाम पर 21 हजार रुपए की डिमांड करने लगे। परिवार वालों ने मना किया तो उन्होंने कपड़े उतार दिए और अभद्रता करने लगे। इसकी सूचना सीआई भंवर¨सह को दी गई। सीआई ने कहा कि वे पुलिस का जाब्ता भेज रहे हैं। इधर, किन्नर अभद्रता करते रहे। एक घंटे तक भी पुलिस के नहीं आने पर परिवार वाले परेशान हो गए। उन्होंने किन्नरों से रुपए कम करने के लिए कहा तो मामला 11 हजार तक पहुंचा। परिवार वालों ने उन्हें 11 हजार रुपए देकर जान छुड़ाई। पुलिस हर मामले में ऐसा ही व्यवहार करती है। वहीं, सीआई भंवरसिंह ने कहा कि पुलिसकर्मी भेजे थे, लेकिन उनके पहुंचने तक किन्नर निकल गए थे। किसी से जबरन रुपए लिए जा रहे हैं तो वे थाने में मुकदमा दर्ज कराएं। किन्नरों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

1 टिप्पणी:

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...