आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

11 जुलाई 2012

फेसबुक के जरिये सेना के लेफ्टिनेंट कर्नल ने बनाए बांग्लादेशी महिला से सम्बन्ध


जोधपुर/नई दिल्ली.सेना के लेफ्टिनेंट कर्नल रैंक के अधिकारी के बांग्लादेशी महिला शीबा से फेसबुक संबंधों का खुलासा हुआ है। सेना को शक है कि ले. कर्नल संजय शांडिल्य ने शीबा को खुफिया सूचनाएं दी हैं।

शीबा पाक खुफिया एजेंसी आईएसआई से जुड़ी हुई है। पिछले साल भी उसने एक ऑफिसर को अपने जाल में फंसाया था। चंदेल सूरतगढ़ (श्रीगंगानगर) में 82 आर्म्ड रेजिमेंट में पदस्थ हैं। सेना के अनुसार अब उन्हें राजस्थान में ही किसी दूसरी यूनिट में अटैच किया है।

सेना के प्रवक्ता ले. कर्नल जगदीप दहिया के अनुसार मामला मई में खुला। ले.कर्नल संजय शांडिल्य और शीबा नाम की बांग्लादेशी महिला के फेसबुक संबंधों का मई में पता चला था।आर्मी इंटेलिजेंस के शक पर इस सूचना को रॉ और आईबी के साथ शेयर किया गया था। अधिकारी के खिलाफ कोर्ट ऑफ इनक्वायरी चल रही है।

बुधवार को कुछ समाचार चैनलों पर खबर आई थी कि अधिकारी को शीबा के साथ गिरफ्तार किया गया है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि शीबा और अधिकारी ढाका में एक पार्टी में मिले थे। अधिकारी उस दौरान बांग्लादेश मिल्रिटी अकादमी में कोर्स करने गया था। हालांकि सेना ने गिरफ्तारी की बात से इनकार किया है। सेना के मुताबिक संजय और शीबा का केवल ऑनलाइन संपर्क था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...