आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

14 जुलाई 2012

शिक्षा के हक के लिए चारदीवारी में विशाल रैली सोमवार को

चलो मदरसा पढ़ो मदरसा कार्यक्रम के तहत निकाली जाएगी रैली, रामगंज चौपड़ से रवाना होकर प्रमुख बाजारों से निकलेगी रैली



जयपुर. मदरसा अल-फलाह तंजीम राजस्थान की ओर से अल्पसंख्यक समुदाय के बालकों को शिक्षा से जोडऩे के लिए 16 जुलाई को सुबह 8 बजे रामगंज चौपड़ से विशाल रैली निकाली जाएगी। मदरसा बोर्ड के सहयोग से निकलने वाली यह रैली प्रमुख बाजारों से होती हुई वापस रामगंज चौपड़ पहुंचेगी। यहां विशाल जनसभा होगी। इसे मुस्लिम समाज के कई गणमान्य लोग संबोधित करेंगे।



बोर्ड के अध्यक्ष मौलाना फजले हक ने शनिवार को संवाददाताओं को बताया कि रैली को सांसद महेश जोशी हरी झंड़ी दिखाकर रवाना करेंगे। इस मौके पर उर्दू अकादमी के अध्यक्ष हबीबुरर्हमान और जन अभाव अभियोग समिति के अध्यक्ष मुमताज मसीह भी मौजूद रहेंगे। रैली में जयपुर संभाग के मदरसों के बच्चे व मदरसा संचालक आएंगे।



हक ने बताया कि रैली के इस कार्यक्रम की शुरुआत 2 जुलाई को जोधपुर में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की थी। इसके बाद अब तक 10 जिलों में रैली निकाली जा चुकी है। रविवार को कोटा में निकलने वाली रैली को नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल रवाना करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...