आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 जुलाई 2012

बड़े बेटे ने दी दारा सिंह को मुखाग्नि



मुंबई। पहलवान, बॉलीवुड के पहले सुपर हीरो और 'टीवी के हनुमान' दारा सिंह का पार्थिव शरीर (तस्‍वीरें देखें) पंचतत्व में विलीन हो गया। मुंबई के विले पार्ले श्मशान घाट में दारा सिंह का अंतिम संस्कार कर दिया गया। उनके बड़े बेटे ने दारा सिंह को बड़े बेटे ने दी दारा सिंह को मुखाग्नि दी। इस मौके पर दारा सिंह के तीन बेटे, तीन बेटियां, उनके करीबी लोग और हजारों की संख्या में प्रशंसक मौजूद रहे। बॉलीवुड से ऋषि कपूर, फरदीन खान, साजिद खान, रजा मुराद अंतिम दर्शन के लिए श्मशान घाट पहुंचे।
दारा सिंह ने गुरुवार सुबह 7.30 बजे आखिरी सांस ली। डॉक्‍टरों ने बुधवार को ही हाथ खड़े कर दिए थे और 84 साल के दारा के लिए किसी चमत्‍कार की उम्‍मीद कर रहे थे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।
उनके बेटे बिंदु दारा सिंह ने कहा कि आखिरी वक्‍त पर वह पिता के साथ ही थे। उन्‍होंने कहा, 'मैं आज कमजोर पड़ कर रोना नहीं चाहूंगा, बल्कि मैं पार्टी करना चाहूंगा। मेरी मां इस पहलू को नहीं समझेंगी। मेरे पिता ने बहुत खूबसूरत जिंदगी जी है। इस दुनिया में मेरे पिता के खिलाफ नकारात्‍मक सोचने या उनकी बुराई करने वाला एक भी शख्‍स नहीं मिलेगा।'
दारा सिंह के फैमिली डॉक्‍टर आर के अग्रवाल ने गुरुवार को बताया कि कार्डियो रेस्पिटरी अरेस्‍ट के चलते दारा सिंह का निधन हुआ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...