आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 जुलाई 2012

गर्भवती कांग्रेसी विधायक के साथ बलात्‍कार पर उतारू थे सैकड़ों लोग !


गुवाहटी। एक विधायक को प्‍यार करना इतना भारी पड़ सकता है, उसने कभी सोचा भी नहीं था। असम में गर्भवती विधायक रूमी नाथ और उनके दूसरे पति को शुक्रवार रात भीड़ ने लात और घूंसों से पीटा।


रूमी ने रविवार को यह कहकर सनसनी फैला दी कि भीड़ में शामिल सैकड़ों लोग उसके कपड़े फाड़ने की कोशिश कर रहे थे। इतना ही नहीं, नशे में धुत्त कुछ लोगों ने उनके साथ बलात्कार करने की कोशिश भी की।


दूसरी ओर विधायक से मारपीट के आरोप में रविवार को पुलिस ने पांच लोगों को अरेस्‍ट किया।



गौरतलब है कि कांग्रेस विधायक दूसरी शादी करने के बाद पहली बार अपने शहर करीमगंज आई थीं। रूमी ने पिछले महीने ही अपने एक बांग्लादेशी फेसबुक मित्र से शादी की है।


रूमी बोरखोला क्षेत्र से विधायक हैं। शुक्रवार रात रूमी अपने दूसरे पति जकी जाकिर के साथ एक होटल में ठहरी थीं। देर रात करीब 200 लोगों ने होटल में घुसकर दोनों की पिटाई कर दी। रूमी और जाकिर दोनों को काफी चोटें आईं।


घटना के तुरंत बाद कांग्रेसी विधायक रूमी नाथ को पुलिस ने अपनी सुरक्गुषा में अस्पताल में भर्ती कराया और अगले दिन शनिवार को गुवहाटी पहुंचा दिया। गुवहाटी में पत्रकारों से बातचीत में रूमी नाथ ने कहा कि लोग भ्रष्टाचारी और चोर नेताओं का तो कुछ नहीं कर सकते लेकिन उनकी निजी जिंदगी में दखल दे रहे हैं। रूमी ने कहा कि जिन लोगों ने उन पर हमला किया वो उन्हें जानती तक नहीं है। रुमी ने यह भी कहा कि यह उनकी निजी जिंदगी का मामला है और किसी को भी इसमें दखल देने का अधिकार नहीं है।

1 टिप्पणी:

  1. महान निंदनीय कर्म जिसकी जितनी निंदा की जाए कम है. ऐसे नराधम पैदा ही क्यों होते है . धिक्कार है.

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...